Nora Fatehi had to Wear Tight Clothes: ज्यादा टाइट कपड़ा पहनना इस अभिनेत्री को पड़ गया महंगा? सभा में हुई उप्स मोमेंट का शिकार।

टाइट कपड़ा पहनना पड़ा भारी नोरा फतेही(Nora Fatehi) को

दरअसल आपको बता दूं कि बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेत्री इन दिनों काफी चर्चा में रहती है जी हां कुछ ऐसे भी अभिनेत्री है जो अपनी खूबसूरती लुक को दिखाकर ऊप्स मोमेंट का शिकार भी बन जाती है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही(Nora Fatehi) अपने हुस्न और सॉलिड बॉडी की वजह से तहलका मच आई हुई है बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक नोरा फतेही अपना वर्चस्व दिखा रही है और लाखों की संख्या में फैंस भी इनको भरपूर प्यार और सम्मान दे रहे हैं।

मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही(Nora Fatehi) का हद से ज्यादा टाइट कपड़ा पहनना काफी भारी मांगा पर गया है और एक कार्यक्रम में भरी सभा के बीच में नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार बन गई है।

Read More

भरी महफिल में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

हाल ही में इन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहतरीन लुक में फोटो शेयर किया है इस फोटो को देखकर फैंस से बर्दाश्त नहीं हो रहा है लोग देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग जमकर कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं।

वीडियो में देखा जा रहा है कि नोरा फतेही(Nora Fatehi) हद से ज्यादा टाइट कपड़ा पहने हुए नजर आई है देखा जा रहा है कि उन्होंने पीले कलर की टाइट और फिट पहनकर महफिल में पहुंची थी जहां पर पहुंचते हैं अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार बन गई।

बॉलीवुड की दुनिया में नोरा फतेही(Nora Fatehi) अभी न्यू गर्ल्स या न्यू आइटम के नाम से जानी जाती है और अपनी हॉटनेस क्यूटनेस और सॉलिड बॉडी तथा हॉट सेक्सी लुक की वजह से काफी चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री है।

इनका यह फोटो देखकर सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं छोटे कपड़े पहनती है वह अच्छी बात है लेकिन इन्होंने इतना टाइट कपड़े पहनी है कि इनका ड्रेस देखकर लोग बेचैन हो रहे हैं।

Read Also 

Leave a Comment